पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:सब स्टेशन पर रखा जाएगा 3.15 एमवीए का ट्रांसफाॅर्मर, मिलेगी पर्याप्त बिजली

आलमपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगरवासियों को बार-बार बिजली कटने और लो-वोल्टेज की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा

नगर के बिजली सब स्टेशन पर आगामी 15 दिन के भीतर बिजली कंपनी द्वारा 3.15 एमवीए का एक नया पावर ट्रांसफाॅर्मर लगाया जाएगा, जिसके बाद नगरवासियों को बार-बार बिजली कटने और लो-वोल्टेज की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। गौरतलब है कि नगर के बिजली सब स्टेशन पर बिजली सप्लाई के लिए दो पांच एमवीए पावर ट्रांसफार्मर लगे हुए हैं, जिसमें एक ट्रांसफार्मर से बिजली सप्लाई नगर के लिए होती है, वहीं दूसरे ट्रांसफार्मर से ग्रामीण इलाकों में बिजली की सप्लाई दी जाती है। लेकिन कुछ महीने पहले बिजली लोड बढ़ जाने से बिजली अधिकारियों ने रूरई और आरूसी फीडर को नगर के पावर ट्रांसफार्मर से जोड़ दिया, जिसके कारण नगर के लोगाें को रोजाना बिजली कटने और लो-वोल्टेज की समस्या से जुझना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं की परेशानी को देखते हुए बिजली कंपनी द्वारा नगर के लिए अलग से 3.15 एमवीए का एक नया पावर ट्रांसफार्मर लगाने का निर्णय लिया गया। बिजली कंपनी जेई सुनील त्रिपाठी ने बताया कि ट्रांसफार्मर लगाने के लिए अभी पिल्लर खड़े किए जा रहे हैं, 15 दिन में ट्रांसफार्मर हो लगा दिया जाएगा ।

राजनैतिक दलों के नेताओं में श्रेय लेने की लगी होड़
नगर के बिजली सब स्टेशन पर बिजली सप्लाई के लिए बिजली कंपनी द्वारा जहां एक नया पावर ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। वहीं नगर के विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता इस पावर ट्रांसफार्मर लगवाने का श्रेय लेने में लगे हुए हैं। उनके द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रांसफार्मर को लेकर पोस्ट वायरल की जा रहीं हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें