पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अव्यवस्था:बस स्टैंड परिसर में खड़े हो रहे हैं बाहरी वाहन, कार्रवाई की मांग

आलमपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनुबंधित बसों को जगह नहीं मिलती, सवारी भी नहीं मिल रहे

आलमपुर नगर के शासकीय बस स्टैंड में बाहरी (प्राइवेट) वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। उसके बाद भी स्टैंड पर बाहरी वाहन खड़े हो रहे हैं। जिससे मप्र शासन से अनुबंधित बस संचालक परेशान हैं। इस बात की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को होने के बाद भी वे प्राइवेट वाहन चालकाें के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। जिससे बाहरी वाहन चालकों को हौसले बुलंद हो रहे हैं। गौरतलग है कि रोडवेज के महाप्रबंधक द्वारा बस स्टैंड पर बाहरी वाहनों के खड़े होने और यात्री को बैठाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसका उल्लंघन करने वाले पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। लेकिन उसके बाद भी प्राइवेट वाहन चालक सवारियों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए स्टैंड के अंदर वाहन खड़े करते हैं।

इस कारण से अनुबंधित बस संचालकों को सवारी नहीं मिल पाती हैं। बस संचालकों का कहना है कि महाप्रबंधक के आदेश की धज्जियां प्राइवेट वाहन चालकों के द्वारा उड़ाई जा रहीं हैं। जबकि हम लोग कार्रवाई के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से मांग कर चुके हैं। लेकिन उसके बाद भी उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें