पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Amayan
  • The Family Went To The Market, There Was A Sudden Fire In The House, Food Grains Were Burnt To Ashes Along With The Household

आग में सामान खाक:परिजन बाजार गए, घर में अचानक लगी आग, गृहस्थी के साथ अनाज जलकर राख

अमायन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमायन के पचौरी मोहल्ले में हुआ हादसा, संदूक में रखे रुपए भी जले

अमायन थाना क्षेत्र के पचौरी मोहल्ले में शनिवार को अचानक एक घर में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई। इससे घर के अंदर रखा गृहस्थी व खाने पीने का सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। इस दौरान परिवार के सभी लोग बाजार में खरीदारी करने के लिए गए हुए थे। पचौरी मोहल्ला निवासी जगदंबा पुत्र शिवनारायण पचौरी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे मैं परिवार सहित बाजार गया हुआ था, तभी अज्ञात कारणों चलते घर के अंदर वाले कमरे में आग लग गई।

इस दौरान आग लगने से कमरे के अंदर गृहस्थी का पूरा सामान सहित संदूक में रखे जेवरात और रुपए जलकर राख हो गए, जब बाजार से घर वापस लौटकर आया तो देखा कि कमरे के अंदर से धुंआ निकल रहा है। जिसके बाद मैंने अपने पड़ोसियों को बुलाया और कमरे का ताला तोड़कर देखा तो गृहस्थी का अधिकांश सामान जलकर राख हो चुका था, जो सामान बचा था उसको कमरे से बाहर निकाला। जिसके बाद पानी डालकर आग पर काबू पाया जा सका। जगदंबा पचौरी ने बताया कि इस आगजनी में 2.50 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...