पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मतदाताओं से संवाद:पोरसा में सिविल कोर्ट, अंबाह में 100 बेड का अस्पताल बनाएंगे: कमलेश

अंबाहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रछ़ेड़ में जनसंपर्क करते भाजपा प्रत्याशी कमलेश जाटव।
  • भाजपा प्रत्याशी कमलेश ने किया मतदाताओं से संवाद

जनादेश की घड़ी नजदीक है इसलिए 3 नवंबर को भाजपा के लिए वोट देकर तंबरघार की तरक्की के द्वार खोलिए। भाजपा ने उपचुनाव को लेकर 18 संकल्प लिए हैं, सरकार उनका काम आचार संहिता समाप्त होने के बाद शुरू कराएगी। यह बात भाजपा प्रत्याशी कमलेश जाटव ने कही।पूर्व विधायक कमलेश जाटव, बुधवार को रछेड़, रुधावली व बिजलीपुरा में मतदाताओं से संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अंबाह-पोरसा से भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताइए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान की सरकार, चुनाव बाद संकल्प पत्र के सभी कामों को शुरू कराएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पोरसा में सिविल कोर्ट, एसडीएम कार्यालय, नागाजी धाम का सौंदर्यीकरण कराने का संकल्प लिया है। अंबाह के सिविल अस्पताल को 100 बेड व पोरसा अस्पताल को 50 बेड के रूप में उन्नयन करने का संकल्प भी लिया गया है। अंबाह-पोरसा में सीवर लाइन से लेकर नगरा के नया गांव में चंबल नदी पर पांटून पुल के निर्माण का काम भी मंजूर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव की बेटी भी उच्च शिक्षा हासिल करे इसके लिए रजौधा में डिग्री कॉलेज की स्थापना से लेकर पोरसा कॉलेज में साइंस व कॉमर्स की कक्षाएं भी शुरू कराई जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें