पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:बालाघाट में खाद्य अधिकारी के बयान से सहकारी कर्मियों में गुस्सा

अंबाह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष बीएस चौहान के नेतृत्व में सीएम शिवराज को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि जिला खाद्य अधिकारी बालाघाट एचएस चौधरी द्वारा बालाघाट जिले की समस्त सहकारी संस्थाओं के कर्मचारियों को भ्रष्टाचारी बताया था, जिसकी मध्यप्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ घोर निंदा एवं विरोध करता है, साथ ही महासंघ ऐसे अधिकारी को निलंबित कर उसपर एफआर दर्ज कराने की मांग करता है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बीएस चौहान ने मुख्यमंत्री से कहा कि उक्त अधिकारी के खिलाफ प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की है, जिससे सहकारी कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। इसलिए महासंघ की मांग को स्वीकार कर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएं।

अन्यथा समस्त मध्यप्रदेश के सहकारी संस्थाओं में कार्यरत पचपन हजार कर्मचारियों को आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पडेगा। ज्ञापन में कहा गया कि अगर सबंधित के खिलाफ तीन दिवस में कार्रवाई नहीं की जाती है तो आम जनता को होने वाली असुविधा के लिए समस्त जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन की होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें