पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:कृषि सुधार कानूनों को तत्काल वापस ले सराकार: जगन्नाथ

अंबाह12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी महुआ ने किसान विरोधी कृषि कानून को वापस लिए जाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम से अनुविभागीय अधिकारी अंबाह को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान महुआ ब्लॉक अध्यक्ष दलवीर सिंह तोमर ने बताया कि यह कृषि सुधार कानून के विरोध में संपूर्ण देश के किसानों द्वारा भारत सरकार के विरोध में शांतिपूर्ण तरीके से धरना आंदोलन राजधानी दिल्ली में विगत दिनों से किया जा रहा है, लेकिन भारत सरकार ने अभी तक कोई सकारात्मक पहल नहीं की है, उससे किसानों के हितों पर कुठारा घात हो रहा है, जिससे देश का अन्नदाता अपने आप को काफी आहत महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति किसानों की उचित मांगों और देश के वर्तमान हालातों को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि सुधार बिलो को तत्काल प्रभाव से वापस लिए जाने का भारत सराकार को निर्देश जारी करें। ज्ञापन देने वालों में ब्लाक अध्यक्ष महुआ के साथ जगन्नाथ सिंह तोमर पूर्व जिला अध्यक्ष सेवादल मुरैना, बलवीर शुक्ला, योगेंद्र तोमर, रुप सिंह तोमर, धर्मेंद्र शर्मा, जलसिंह तोमर, रामकुमार मिश्रा, उदय सिंह तोमर, विनोद मिश्रा आिद कांग्रेसी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser