पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

21 हजार पार्थिव शिवलिंग:कोरोना से मुक्ति दिलाने भक्तों ने बनाए 21 हजार पार्थिव शिवलिंग

अंबाह12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पार्थिव शिवलिंग का निर्माण करते दद्दा शिष्य मंडल के सदस्य।

विश्व को कोरोना संक्रमण से निजात दिलाने के लिए दद्दा शिष्य मंडल ने शनिवार को 21 हजार पार्थिव शिवलिंगों का निर्माण किया। पार्थिव शिवलिंग निर्माण का यह धार्मिक आयोजन बरेह गांव में किया गया। जिसमें स्वर्गीय दद्दाजी के दो दर्जन से अधिक शिष्य शामिल रहे।

दद्दाजी शिष्य परिवार के आकाश शुक्ला ने बताया कि इन दिनों सावन का महीना चल रहा है। यह ध्यान में रखते हुए बरेह गांव में पार्थिव शिवलिंग निर्माण का आयोजन किया जा रहा है। क्योंकि सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ पार्थिव शिवलिंग का निर्माण करने एवं उनका अभिषेक करने से भगवान शिव न केवल प्रसन्न होते हैं, बल्कि वे भक्तों की हर मुराद पूरी करते हैं।

इसलिए दद्दा शिष्य मंडल की भगवान भोलेनाथ से कामना है कि वे पूरे विश्व को जल्द ही कोरोना संक्रमण से निजात दिलांए। पार्थिव शिवलिंग निर्माण करने वालों में महावीर शर्मा, राकेश शर्मा, विनोद गुर्जर, सुनील मिश्रा, राकेश शुक्ला, बल्ली शर्मा, अखिलेश शर्मा, मोनू तोमर, शिवा शर्मा, आदित्य मुदगल, लवला शर्मा, योगेश तिवारी आदि के नाम शामिल हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें