पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:शातिर बदमाश गिरफ्तार, शराब की पांच पेटी बरामद, 12 बोर की 2 बंदूक समेत बाइक जब्त

अंबाहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बंदूक की नोक पर बरेह के शराब ठेका ने मदिरा की पांच पेटी लूटने के आरोपी सुनील तोमर व पवन शर्मा को गुरुवार की अलसुबह 4 बजे बरेह के एक ट्यूबवैल से गिरफ्तार कर लिया। अंबाह पुलिस ने लुटेरों के कब्जे शराब, एक अधिया, एक बंदूक, दो पर्स व नकदी जब्त की है।

बरेह में बुधवार की शाम 6.30 बजे शराब ठेका से हिस्ट्रीशीटर सुनील तोमर व पवन शर्मा बंदूक की नोक पर देशी मदिरा की पांच पेटी कीमत 21 हजार रुपए लूट ले गए। लूट का वीडियो वायरल हाेने के बाद अंबाह पुलिस हरकत में आई और एफआईआर दर्ज करने के साथ आरोपियों की गिरप्तारी के लिए बरेह बीट के प्रभारी सब इंसपेक्टर रिषीकेश शर्मा को लगाया गया। बदमाशों की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने रातभर दबिश दी और गुरुवार की सुबह बरेह के हार स्थित एक टयूबवैल पर सो रहे दोनाें आरोपियों काे दबोच लिया।

पुलिस ने सुनील व पवन के कब्जे से सबसे पहले 12 बोर की अधिया व चोरी की बंदूक को जब्त किया। उसके बाद पुलिस ने सेल्समेन सत्यभान तोमर व यदुनाथ तोमर से लूटे गए पर्स बरामद किए। पुलिस ने शराब की पांच पेटियों को जब्त करने के साथ लूट में प्रयुक्त चोरी की बाइक को भी जब्त किया है। टीआई योगेन्द्र जादौन के मुताबिक पकड़े दोनों बदमाशों पर 10-10 अपराध पहले से दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...