बड़ौदा में 8 दिन से बिजली नहीं:वीरपुर में सुबह से लोग पीने के पानी को भी तरसे

बड़ौदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाढ़ प्रभावित बड़ौदा नगर में 8 दिन से बिजली की सप्लाई ठप होने से स्थानीय लोगों में भयंकर आक्रोश है। बिजली की सप्लाई नहीं हो पाने के कारण नगर परिषद द्वारा पानी की सप्लाई भी नहीं की जा रही है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कराहल कस्बे के ज्यादातर गांव में भी यही हालात देखने को मिल रहे हैं। कराहल कस्बे में 14 दिन से बिजली की सप्लाई ठप बनी हुई है। वहीं वीरपुर में शनिवार की सुबह गुल हुई बिजली देर शाम तक बहाल नहीं हो सकी।

स्थानीय लोगों द्वारा बिजली कंपनी के अधिकारियों को लगातार फोन किया गया, लेकिन बिजली कंपनी के अधिकारियों ने कोई भी फोन रिसीव नहीं किया। लगातार भारी बारिश के चलते बड़ौदा कस्बे में पानी भरने की शिकायत सामने आ रही थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि 31 जुलाई से बड़ौदा नगर में बिजली की सप्लाई बंद है। नगरीय क्षेत्र के आसपास के ग्रामीण इलाकों में सप्लाई अब तक शुरू नहीं हो पाई है।

बड़ौदा नगर के लोगों ने जब बिजली कंपनी के अधिकारियों को यह सूचना दी तो अधिकारियों द्वारा बताया गया कि बिजली के खंभे टूटे होने के कारण उनकी मरम्मत का काम चल रहा है। बड़ौदा नगरीय क्षेत्र के अलावा ललितपुरा, हथवारी, पीपल्दा, इंद्रपुरा, कुड़ायथा, भिलवाड़िया, धानोद, लुहाड़ सहित कई गांव में बिजली बंद होने के कारण जनजीवन प्रभावित है। कराहल क्षेत्र के गांव में बिजली नहीं आने से ग्रामीण परेशान हैं।

खबरें और भी हैं...