पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बस की चेकिंग के दौरान युवक के बैग से मिले 28 लाख रुपए

बानमोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बानमोर में एसएसटी टीम ने बुद्धिपुरा पुलिस चौकी पर जब्त किया बड़ा कैश

यात्री बस की चेकिंग के दौरान बुधवार को एसएसटी ने बुद्धिपुरा चौकी पर शिकाेहाबाद के युवक अवधेश यादव से 28 लाख 145 रुपए की रकम जब्त की है। बानमोर पुलिस ने जब्त कैश को आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को बुद्धिपुरा पुलिस चौकी पर एसएसटी अधिकारी यात्री वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। शाम 4.30 बजे ग्वालियर से मुरैना जा रही यात्री बस में सवार युवक अवधेश यादव निवासी नगला उमर शिकोहाबाद का बैग चेक किया गया तो उसमें 28 लाख 145 रुपए पाए गए।

एसएसटी टीम ने पूछा कि उक्त रकम कहां से कहां ले जा रहे हो तो युवक का कहना था कि यह पैसा ग्वालियर के सराफा व्यवसायियों से एकत्रित करके आगरा ले जाया जा रहा है। क्योंकि आगरा से सोने-चांदी के जेवरात ग्वालियर के सराफा व्यवसायियों के प्रतिष्ठान पर खरीदकर लाए जाते हैं। यह बिजनेस का पैसा है। चूंकि पकड़ी गई रकम के संबंध में युवक के पास कोई दस्तावेज नहीं थे इसलिए एएसआई बलवंत सिंह यादव ने रकम को जब्त कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें