• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Berad
  • There Was A Fire In Taparia, The Cow Died With The Calf, The Household Items Were Burnt, People Put Out The Fire By Pouring Barely Any Water.

आगजनी:टपरिया में आग लगी, गाय की बछड़े संग जान गई, गृहस्थी का सामान खाक, लोगों ने बमुश्किल पानी डालकर आग बुझाई

बैराड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टपरिया में आग की लपटें उठती देख पड़ोसियों की भीड़ मौके पर जुट गई

गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलोदा में सोमवार की सुबह एक ग्रामीण की टपरिया में आग लग गई। आग लगने से एक गाय बछड़े सहित जलकर मर गई है, जबकि गृहस्थी का सामान भी खाक हो गया है। जानकारी के मुताबिक राजाराम कुशवाह निवासी पिपलोदा की टपरिया में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई।

टपरिया में आग की लपटें उठती देख पड़ोसियों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने बमुश्किल पानी डालकर आग बुझाई। लेकिन आग की लपटों में आकर टपरिया में बंधी गाय, बछड़े सहित जलकर मर गई। साथ ही राजाराम कुशवाह का गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। आगजनी में भैंस भी जल गई है।

खबरें और भी हैं...