पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट ने सुनाई सजा:चुनाव में मारपीट करने वाले 4 लोगों को 3-3 साल की कैद, 22 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 लोगों को 3-3 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई

वर्ष 2015 के पंचायत चुनाव में मतदान केंद्र पर दो पक्षों में हुए विवाद में सत्र न्यायाधीश ने 4 लोगों को 3-3 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही एक आरोपी पर 10 हजार रुपए और शेष 3 पर 12 हजार रुपए अर्थदंड लगाया है।

बता दें कि पंचायत चुनाव 2015 में रौन जनपद के अंतर्गत ग्राम पंचायत रेमजा के सरपंच पद के चुनाव में सुल्तान सिंह की पत्नी श्रीकुवंर व राधेश्याम शर्मा की पत्नी जलदेवी शर्मा एक दूसरे के विपरीत चुनाव लड़ रही थीं। 13 जनवरी 2015 को शासकीय माध्यमिक विद्यालय रेमजा के मतदान केंद्र पर सुल्तान सिंह बघेल और राधेश्याम शर्मा के बीच विवाद हुआ।

इस विवाद में एक ओर से प्रकाश उर्फ रामप्रकाश शर्मा, रामाधार शर्मा व गौरव शर्मा ने ईंट, पत्थर और डंडे फेंककर मारे। जबकि दूसरे ओर से रामबाबू, जीवन व कैलाश ने पत्थर फेंककर मारे। हालांकि इस मामले में सत्र न्यायाधीश ने सुनवाई करते हुए रामाधार शर्मा व गौरव शर्मा को साक्ष्य के अभाव में दोष मुक्त कर दिया।

वहीं एक पक्ष के प्रकाश उर्फ रामप्रकाश शर्मा (56) पुत्र भोलाराम शर्मा निवासी रेमजा को तीन वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। साथ 10 हजार रुपए का अर्थदंड लगाया है। वहीं सत्र न्यायाधीश ने दूसरे पक्ष के रामबाबू (50) पुत्र वंशीलाल जाटव, जीवन (28) पुत्र वंशीलाल जाटव, कैलाश (46) पुत्र वंशीलाल जाटव निवासी ग्राम रेमजा को भी तीन- तीन वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें