पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:शास्त्री नगर के 11 लोगों सहित जिले में 33 नए संक्रमित मिले

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लहार के बुद्धपुरा में भी चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जिले में कोरोना संक्रमण की चाल अब काबू में आती नजर नहीं आ रही है। गुरुवार को एक बार फिर जिले में कोरोना विस्फोट के साथ 33 नए पॉजिटिव मिले हैं। इस प्रकार से जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 924 पर पहुंच गई है। जबकि 8 पुराने मरीजों के स्वस्थ्य होने के बाद ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 733 हो गई है। वहीं एक्टिव केस अब 184 हैं। जो कि अब तक के सर्वाधिक हैं।

गुरुवार को ग्वालियर जीआरएमसी की बायरोलॉजिकल लैब से आई 359 सैंपल की रिपोर्ट में 31 पॉजिटिव आए हैं। जबकि दो भिंड जिले में रेपिड एंटीजन किट पर पॉजिटिव मिले हैं। इस प्रकार से कुल नए संक्रमितों की संख्या 33 पर पहुंच गई है। नए मरीजों में 11 अकेले भिंड शहर के शास्त्री नगर बी ब्लॉक से हैं, जो मात्र तीन परिवारों से हैं। दो परिवारों चार-चार और एक परिवार के तीन सदस्य एक साथ कोरोना संक्रमित मिले हैं।

भिंड जेल में दो, लहार जेल और मेहगांव जेल में एक- एक कोरोना संक्रमित मिले हैं। भिंड जेल में एक सुभाष नगर दूसरा लपवाहा लहार का है। शहर के वार्ड क्रमांक 36 गोविंद नगर, एमजेएस कॉलेज के पास सरस्वती नगर, वार्ड 35 शिक्षक कॉलोनी, वार्ड 13 हाउसिंग कॉलोनी और लहार भारतीय स्टेट बैंक में भी एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है।

इसके अलावा गेहवत ऊमरी, रानीपुरा अटेर, दीनपुरा, भीमपुरा अटेर, लहार के वार्ड क्रमांक 15 में एक-एक और बुद्धपुरा में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं अमायन के वार्ड क्रमांक 6, कुटरौली, कचनावकलां और खिपोना में भी एक- एक कोरोना संक्रमित मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें