सीएमओ को दिए निर्देश:शहर में बनेगा 5 किमी लंबा नया साइकिल ट्रैक

भिंड9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर ने किया शहर का भ्रमण

शहर के इटावा रोड पर पांच किलोमीटर का लंबा साइकिल ट्रैक बनाया जाएगा। साथ ही गौरी सरोवर में नाले का गंदा पानी रोका जाएगा। इसके लिए कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने नगरपालिका सीएमओ सुरेंद्र शर्मा को निर्देश दिए हैं। दरअसल कलेक्टर शनिवार की सुबह करीब 9 बजे शहर में सीवर और पानी की लाइन खोदे जाने के बाद चल सड़कों के रेस्टोरेशन के कार्य का निरीक्षण करने निकले थे।

कलेक्टर ने सीवर और पानी की पाइप लाइन वालों को एक सप्ताह में 3-3 किलोमीटर सड़कों का रेस्टोरेशन करने का लक्ष्य दिया है। इसी का जायजा लेने वे निकले थे। इसी दौरान उन्होंने गौरी सरोवर किनारे स्थित वाटर स्पोर्टस क्लब और शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक एक का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।
वाटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा मिलना चाहिए
कलेक्टर गौरी सरोवर किनारे वाटर स्पोर्ट्स क्लब पर पहुंचे। जहां उन्होंने क्लब संचालक राधेगोपाल यादव से वाटर स्पोर्ट्स के संबंध में जानकारी ली। पहले तो कलेक्टर ने उनसे पूछा कि आखिर उन्हें क्या समस्या आ रही है, इस पर खेल प्रशिक्षक राधेगोपाल यादव ने बताया कि उनके पास पेडल की काफी कमी है, इसलिए वे एक साथ सभी खिलाड़ियों को तालाब में नहीं उतार पाते हैं। इसी प्रकार लाइफ जैकेट भी कम है। इस पर कलेक्टर ने एस्टीमेट बनवाने के लिए कहा।

खबरें और भी हैं...