पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:चलते ट्रैक्टर पर पैर फिसलने से गिरा मजदूर, पहिए के नीचे दबने से मौत

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • चलते ट्रैक्टर पर खड़े होकर ट्रॉली में रखी ईंटे गिन रहा था

रौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुरा तिराहा पर ट्रैक्टर से पैर फिसलने से मजदूर नीचे गिर गया। इससे उसके ऊपर ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया गुजरने से उसकी मौत हो गई। घटना रविवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। हालांकि मृतक के परिजन का आरोप है कि ट्रेक्टर चालक ने उसे धक्का दे दिया, जिस कारण उसकी मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि कल्लू उर्फ रियासत अली पुत्र साहब अली अपने भाई तोहिद अली उर्फ टिल्लू निवासी रौन के साथ ईंटें उतारने का कार्य करता है। रविवार की सुबह वह मनोज राजावत के ट्रैक्टर ट्राॅली में ईंटें भरकर मेहदवा में ईंटें उतारने जा रहा था। ट्रैक्टर मनोज चला रहा था।

जबकि कल्लू और टिल्लू ट्रैक्टर में बैठे हुए थे। सुबह करीब 11 बजे जब वे जैतपुरा तिराहा के समीप पहुंचे तभी ट्रैक्टर पर खड़े होकर कल्लू उर्फ रियासत ट्राॅली में भरी ईंटें गिनने लगा। इसी दौरान उसका अचानक पैर फिसल गया, जिससे ट्राॅली का पहिया उसकी कमर के ऊपर से निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रौन थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser