पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी पर था 3 हजार का इनाम:कृषि कानून के विरोध में धरना दे रहा था अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी, दबोचा

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोल मार्केट के बाहर धरना देता अपहरण का आरोपी। (नीले घेरे में) - Dainik Bhaskar
गोल मार्केट के बाहर धरना देता अपहरण का आरोपी। (नीले घेरे में)
  • आरोपी को धरना देते पुलिस ने दबोचा

अपहरण और दुष्कर्म के मामले में सवा साल से फरार चल रहे एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने कृषि कानून के विरोध में शहर के गोल मार्केट पर धरना देते हुए दबोच लिया है। आरोपी पर तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। इस मामले में उसकी पत्नी भी आरोपी है। पकड़े गए आरोपी नरेंद्र सेंगर पर सीटू का जिला संयोजक पद बताया जा रहा है।

कोतवाली सब इंस्पेक्टर नागेश शर्मा ने बताया कि अक्टूबर 2019 में नरेंद्र सेंगर पुत्र दिलीप सिंह सेंगर निवासी मुखर्जी कॉलोनी ने अपने साले शब्बीर खान निवासी नूरगंज गोहद की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने में सहयोग किया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने शब्बीर खान के साथ नरेंद्र सेंगर और उनकी पत्नी शब्बो को भी आरोपी बनाया था। हालांकि इस मामले में पुलिस शब्बीर खान को पहले ही पकड़ चुकी है।

जबकि नरेंद्र सेंगर इस मामले में फरार चल रहे थे। उनके ऊपर तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। बावजूद वे गोल मार्केट पर कृषि कानून के विरोध में धरना दे रहे थे। यह सूचना जब कोतवाली पुलिस को लगी तो रविवार की शाम 4.30 बजे धरना पर दबिश देकर आरोपी नरेंद्र को पकड़ लिया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दूसरे दिन भी चला धरना

कृषि बिल के विरोध में किसान संयुक्त मोर्चा व मध्यप्रदेश किसान सभा संयुक्त रुप से शहर को गोल मार्केट पर धरना दे रही है। रविवार को दूसरे दिन भी यह धरना जारी रहा। किसान सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह चौहान मुख्य रुप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर विनोद सुमन, श्रीकृष्ण बाल्मीक, एडवोकेट सूरजरेखा त्रिपाठी, विक्रांत दीक्षित, बृजेश बौहरे सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें