पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • BA Pass Mevaram Fond Of Gun And Gold Jewelery, 100 Grams Of Gold On Wife Too, OPS Will File Nomination Today

उपचुनाव:बीए पास मेवाराम बंदूक और सोने के आभूषणों के शौकीन, पत्नी पर भी 100 ग्राम सोना, ओपीएस आज भरेंगे नामांकन

भिंड8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • गोहद से कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम ने दाखिल किया नामांकन पत्र, ऐहतियातन दो फार्म जमा किए

गोहद से कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जाटव को बंदूक और सोने के आभूषणों का शौक है। उनके पास एक 315 बोर की बंदूक और 30 ग्राम सोना है। हालांकि उनकी पत्नी पर 100 ग्राम सोना है और वे शासकीय सेवक हैं। यह खुलासा मंगलवार को मेवाराम जाटव के नामांकन फार्म में हुआ है। मंगलवार को उन्होंने अपना नामांकन फार्म गोहद रिटर्निंग ऑफिसर शुभम शर्मा पर जमा कर दिया है। वहीं मेहगांव से भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया आज बुधवार को अपना नामांकन फार्म दाखिल करेंगे।

अब तक इन दिनों विधानसभा क्षेत्रों से चुनावी दंगल में कूदने के लिए 29 लोग जमानत राशि जमा कर फार्म ले जा चुके हैं। प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर नामांकन फार्म जमा करने का सिलसिला 9 अक्टूबर, शुक्रवार से जारी है। वहीं शनिवार और रविवार का अवकाश होने पर सोमवार को भी सिर्फ लोग फार्म लेकर गए। वहीं मंगलवार को गोहद से कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जाटव ने अपना नामांकन फार्म जमा कर दिया है।

उन्होंने एहतियात के तौर पर दो नामांकन फार्म जमा किए हैं। जबकि मेहगांव से भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया बुधवार को अपना नामांकन फार्म भर सकते हैं। भदौरिया के अनुसार वे दो गाड़ियों से भिंड कलेक्टोरेट पहुंचेंगे। जहां दो लोगों के साथ अपना नामांकन फार्म दाखिल करेंगे। वहीं मेहगांव विधानसभा से अब तक सबसे ज्यादा 17 फार्म उम्मीदवार के लिए खरीदे जा चुके हैं, जिसमें एक भी फार्म अभी जमा नहीं हुआ है। जबकि गोहद से अब तक 12 फार्म खरीदे गए हैं, जिसमें से दो फार्म जमा हो चुके हैं।

मेवाराम पर 51 लाख व पत्नी के नाम 7.92 की संपत्ति
नामांकन फार्म में दी गई जानकारी के अनुसार जीवाजी विश्वविद्यालय से बीए पास मेवाराम जाटव के पास एक कार और एक बुलेट मोटर साइकिल है। उनके स्वयं के पास 51 लाख और पत्नी के नाम 7.92 लाख रुपए की संपत्ति है।

खबरें और भी हैं...