पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक:भाजपा कार्यकर्ता निस्वार्थ काम करता हैः श्रीवास्तव

भिंड4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
बैठक के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता
  • सर्किट हाउस में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक

वास्तविक लोकतंत्र भाजपा में ही परिलक्षित होता है। यहां पर एक छोटा सा छोटा कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता हैं। पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद के विचारों पर सर्वसमाज को साथ लेकर हर बूथ को मजबूत करने का काम संगठन का निष्ठावान कार्यकर्ता करता है।

अन्य राजनीतिक दल जातिगत के आधार पर संगठन को चलाते हैं, लेकिन भाजपा ऐसा राजनीतिक दल हैं जो सर्वसमाज को साथ लेकर संगठन की मजबूती के लिए हमारा नेतृत्व कार्य करता हैं। यह बात मंगलवार को शहर के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं की बैठक में कटनी महापौर और जिला प्रभारी शशांक श्रीवास्तव ने कही।

उन्होंने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय जी का विचार था कि अंतिम छोर के व्यक्ति का विकास कर उसे आगे की पंक्ति में खड़ा करना। यहीं हमारे राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व की मंशा हैं। हमारे यहां पद ही कार्यकर्ता हैं, जो कि निस्वार्थ भाव से संगठन के लिए काम करता हैं।

हम सब भाजपा के कार्यकर्ता हैं। इसी क्रम में सह प्रभारी गजानन पंचेश्वर ने कहा कि भाजपा में प्रत्येक समाज और प्रत्येक वर्ग का समावेश हो यहीं पार्टी नेतृत्व की मंशा हैं। व्यक्ति नहीं विचार हीं हमारा भाव हैं। हम सब पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। संगठन की भौगोलिक इकाई को मजबूत करने सभी वर्गों के प्रत्येक कार्यकर्ता को शामिल किया जाए जिसके लिए हम सब यहां एकत्रित हुए हैं।

कार्यकर्ताओं के नाम हमें प्रदेश नेतृत्व को भेजना हैं। इस मौके पर इस मौके पर केशव सिंह भदौरिया, कीर्ति सिंह चैहान,कोक सिंह नरवरिया, केदारनाथ वर्मा, कृष्णकांता तोमर, रविसेन जैन, पूर्व विधायक रसाल सिंह, नरेंद्र सिंह कुशवाह, राकेश शुक्ला, जिला महामंत्री सुंदर पाल सिंह कुशवाह, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष ममता भदौरिया, इकबाल अली, आनंद बरुआ, अनिल मौजूद रहे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser