पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर ने उठाया मुद्दा, तब चेते अफसर:अंतत: परेड चौराहा पर दुरुस्त कराया गया टूटा सीवर चैंबर

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में परेड चौराहा पर टूटे सीवर चैंबर काे दुरुस्त करा दिया गया है। यह कार्य बाजार में आवागमन शुरू होने के पहले अलसुबह ही करा दिया गया है। हालांकि रोड निर्माण होने तक ऊबड़- खाबड़ रोड पर आवागमन करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन सीवर चैंबर का ढक्कन बदलवा दिए जाने से दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।

यहां बता दें भास्कर के शुक्रवार के अंक में टूटे सीवर चैंबर से रोज हादसे, कंपनी न सड़कें दुरुस्त करा रही और न ढक्कन बदलवा रही, शीर्षक से समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था। इसके बाद हरकत में आई कंपनी द्वारा परेड चौराहा के सीवर चैंबर के ढक्कन को तत्काल बदलवा दिया गया है।

नागरिकों द्वारा ऐसी तत्परता के साथ शहर में अन्य स्थानों पर खुदाई के कारण ऊबड़ खाबड़ हाल में पहुंच गई सड़कों को दुरुस्त कराए जाने की मांग की गई है। नगर पालिका सीएमओ सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि सीवर लाइन का कार्य करा रही कंपनी के अमले को निर्देशित किया गया है कि सड़कों को जल्दी दुरुस्त कराया जाए जिससे नागरिकों को कम से कम परेशानी हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें