पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:भाई ने ही पत्नी-साले के साथ मिलकर की थी बहन की हत्या

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालचलन के शक में बहन को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

दबोह कस्बे के वार्ड क्रमांक 10 में एक युवती की उसके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवती की उसके ही भाई, भाभी और उसके (भाभी का) भाई ने ही पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। साथ ही उन्होंने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। दबोह थाना प्रभारी विनय विनायक करकरे ने बताया कि 1 अगस्त को शबाना पुत्री रियाजुद्दीन निवासी कजियाना मोहल्ला दबोह की लाश उसके ही कमरे में मिली थी। ऐसे में मृतका के शव का पीएम कराने के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया था। साथ ही मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया गया। पीएम रिपोर्ट में आया कि शबाना की मौत सांस रुकने से हुई है। ऐसे में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर सघनता से जांच शुरू की। हालांकि इस घटना में पुलिस को शुरू से ही घर के लोगों पर संदेह था। ऐसे में जब पुलिस ने शबाना के भाई निजामुद्दीन पुत्र रियाजुद्दीन, भाभी अफरोज बानो पत्नी निजामुद्दीन व आरिफ पुत्र असगर अली निवासी कजियाना मोहल्ला दबोह से पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की तो उन्होंने पूरी कहानी उगल दी। अफरोज ने बताया कि उसकी ननद शबाना का चाल चलन ठीक नहीं था।

उसके कई लोगों के साथ संबंध थे। उसे कई बार इस बारे में समझाया भी गया था। घटना दिनांक की रात को जब निजामुद्दीन पेशाब करने के लिए बाहर निकला तो शबाना के कमरे से कुछ आवाजें आ रही थी। जब उसने आवाजें लगाई कौन है तो उसके कमरे से कुछ लोग निकल कर भागे। जिसके बारे में जब शबाना से पूछा गया तो उसने नहीं बताया । काफी समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तो उन्होंने उसकी पिटाई लगाई। साथ ही अपने साले अफरोज के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है। इस हत्याकांड के खुलासे में दबोह टीआई करकरे के साथ सब इंस्पेक्टर अरविंद यादव, आरक्षक महेंद्र व रोहित की भूमिका भी अहम रही।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें