पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:यूपी के परिवहन मंत्री बनकर तहसीलदार से की सवा लाख की ठगी

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूपी पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, साथ ले गए
  • पूर्व विधायक के गांव का है आरोपी, खुद को बताता है उनका भतीजा
  • पूर्व विधायक कटारे बोले मेरा इस नाम का कोई भतीजा नहीं

अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे के गांव के एक युवक ने उत्तरप्रदेश का परिवहन मंत्री बनकर बिजनौर जिले के धामपुर तहसीलदार से सवा लाख रुपए की ठगी की है। यूपी पुलिस उक्त मामले में युवक को पकड़ ले गई है। आरोपी युवक अपने को पूर्व विधायक हेमंत कटारे का भतीजा बताता है। जबकि पूर्व विधायक कटारे का कहना है कि उनका इस नाम का कोई भतीजा नहीं है।

बताया जा रहा है कि अटेर क्षेत्र के मनेपुरा निवासी त्रिलोकीनाथ कटारे ने अप्रैल महीने में बिजनौर जिले के धामपुर में तैनात तहसीलदार रमेशचंद्र चौहान को फोन लगाया। साथ ही स्वयं को उत्तरप्रदेश का परिवहन मंत्री अशोक कटारिया बताते हुए कहा कि कुछ गरीब लोगों की मदद करना है। इसके लिए आपको कुछ खाते नंबर भेज रहा हूं। तहसीलदार ने उन खाते में करीब सवा लाख रुपए भेज दिए। इसके बाद कटारे ने पुनः परिवहन मंत्री बनकर उन्हें फोन लगाकर धन्यवाद दिया। साथ ही उन्हें परिवहन कोटे से एक गैस एजेंसी दिलाने का झांसा देते हुए फिर पैसे की मांग की। इस पर तहसीलदार ने सीधे परिवहन मंत्री से जाकर मुलाकात की।

तब मंत्री ने वहां के पुलिस अधिकारियों को फोन कर उक्त मामले की जानकारी दी। ऐसे में पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल के बाद 17 मई को धामपुर थाना में त्रिलोकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। साथ ही पिछले दिनों उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। उक्त आरोपी स्वयं को अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे का भतीजा बताता है। जबकि इस संबंध में कटारे का कहना है कि त्रिलोकी नाम का उनका कोई भतीजा नहीं है। न ही वे उसे जानते हैं। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें