पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान संघर्ष यात्रा की तैयारी:किसानों के साथ उनके हित में खड़ी है कांग्रेसः शर्मा

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस सेवादल की बैठक में मौजूद पदाधिकारी । - Dainik Bhaskar
कांग्रेस सेवादल की बैठक में मौजूद पदाधिकारी ।
  • कृषि कानून के विरोध में राष्ट्रीय सेवा दल निकालेगा किसान संघर्ष यात्रा

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानून के विरोध में और देश के किसानों के हित में कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। इन कृषि बिल के विरोध में राष्ट्रीय सेवा दल की ओर से 12 जनवरी को किसान संघर्ष यात्रा निकाली जाएगी। यह बात सेवादल द्वारा सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में प्रदेश सेवादल उपाध्यक्ष ब्रजकिशोर शर्मा ने कही।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इस कानून को संसद के दोनों सदनों में संख्या बल के दम पर पास तो करा दिया है। लेकिन यह किसानों के हित में नहीं है। इसी क्रम में बैठक में युवा सेवादल ब्रिगेड प्रदेशाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा कि किसान पहले ही घाटे में चल रहे हैं। नए कृषि कानूनों से आने वाले दिनों में खेती-किसानी पर संकट होगा।

सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी दर्जा देने से मुकर रही है। दूसरी तरफ बार-बार किसानों से वार्ता का स्वांग कर आम जनता में भ्रम पैदा कर रही है। इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल,सेवादल जिलाध्यक्ष संदीप मिश्रा, भगवती शर्मा,डॉ.राधेश्याम शर्मा,शहर ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप जैन,विश्ववीर सिंह, संदीप शाक्य , अनिल भारद्वाज,हरनारायण शर्मा, शैलेंद्र भदौरिया, राहुल कुशवाह, देवेंद्र थापक, रामहेत शाक्य, निधि जाटव आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें