पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारौली में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह गरजे:कांग्रेस का कचरा सिंधिया के साथ चला गया, अब सिर्फ असली रह गए

मेहगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारौली में मंचासीन पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह।
  • अजय सिंह ने 19 मिनट में 7 बार लिया सिंधिया का नाम, बोले उन्होंने की भूल

शुक्रवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते थे कि ग्वालियर चंबल उनका घर है। उन्होंने ठेका ले रखा था यहां का। मुझे भी यहां आने की अनुमति नहीं थी। जब कभी डॉ साहब (पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह) बुला लेते तो लहार तक आ जाते थे। लेकिन अब ग्वालियर चंबल स्वतंत्र हो गया है। कांग्रेस का जो कचरा था वह उनके साथ चला गया।

अब ओरिजिनल कांग्रेसी बचे हैं। यह चुनाव बिकाऊ और टिकाऊ का है। वे मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के भारौली में कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के समर्थन में चुनावी सभा ले रहे थे। इस अवसर पर पर्यवेक्षक राजेंद्र सिंह तोमर । दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष छत्तर सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे और उनकी मां भी मंच पर मौजूद थे।

अजय सिंह ने अपने 19 मिनिट के भाषण में 7 बार ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिंधिया को क्या नहीं दिया। पहली बार के सांसद को केंद्रीय मंत्री बनाया। सोनिया गांधी के घर में उनकी सीधे एंट्री थी। सिंधिया ने अपने राजनैतिक जीवन की सबसे बड़ी भूल करते हुए गद्दारी की है। अजय सिंह ने कहा कि प्रजातंत्र को मजबूत रखना है तो इन गद्दारों का सबक सिखाना होगा। बिकाऊ माल तो गया टिकाऊ आपके सामने खड़ा है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे उसका नाम लेने मे मुझे शर्म आती है। उसने भदौरिया नाम को कलंकित कर दिया। ये चुनाव बड़े दुख के समय का है। यदि इस बार गलती हुई तो आने वाली पीढी हमें माफ नहीं करेगी। मैं

चुनाव हार गया लेकिन कांग्रेस की सरकार बनाई
क्षत्रिय मतदाताओं को साधने के लिए भारौली बेल्ट में आयोजित इस सभा में अजय सिंह ने कहा कि मैं भले ही 2018 में चुनाव हार गया। लेकिन मैंने विधानसभा में संकल्प लिया था और कहा था कि जब तक कांग्रेस की सरकार नहीं बना दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा और 2018 में कमलनाथ मुख्यमंत्री बने। उन्होंने कहा कि मैं 6 बार लगातार 1985 से 2018 तक विधायक रहा। इस अवसर पर हेमंत कटारे और उनकी मां ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें