पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा पर साधा निशाना:कोरोना मरीजों को सरकारी अस्पताल में न दवाएं मिल रही और न ही खाना

भिंड7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सर्किट हाउस में भाजपा पर निशाना साधते प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ।
  • पहली बार कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष बनकर आए भारद्वाज ने भाजपा पर साधा निशाना
Advertisement
Advertisement

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रामकिशोर भारद्वाज ने आरोप लगाया कि वैश्विक महामारी कोविड-19 की रोकथाम में राज्य और केंद्र की दोनों ही सरकारें विफल साबित हुई हैं। सरकारी अस्पतालों में जांच किट, पीपीई किट उचित मात्रा में उपलब्ध नही है, अस्पतालों में मरीजों के साथ दुर्व्यवहार की शिकायतें आ रही है, मरीजों को ठीक ढंग से दवाइयां और खाना नहीं मिल रहा है। जबकि भाजपा कोरोना से निपटने के बजाए चुनी हुई सरकारों को गिराने में लगी है।

भारद्वाज ने कहा कि यही वजह है कि कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हर रोज बढ़ रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं निजी अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करा रहे हैं। इससे स्पष्ट हो गया पिछले 15 सालों में भाजपा ने स्वास्थ्य सेवाओं को खस्ताहाल में छोड़ दिया है। भारद्वाज ने यह भी कहा प्रदेश में कमलनाथ सरकार होती तो प्रदेश में कोरोना के मामले न के बराबर होते। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल, प्रवक्ता अनिल भारद्वाज, रामहर्ष सिंह कुशवाह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

पहली बार प्रदेश उपाध्यक्ष बनकर आए भारद्वाज, हुआ स्वागतः प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बनकर पहली बार रामकिशोर भारद्वाज का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह जगह स्वागत हुआ।मालनपुर में गोहद के ब्लॉक अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा, गोहद में नगर अध्यक्ष टोनी मुदगल,महामंत्री नरोत्तम चौरासिया, केशव देसाई, मेवाराम जाटव, राजकुमार देशलहरा, मेहगांव में जिला सचिव मनीष शिवहरे, लाडमपुरा पर जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र डी शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र नरवरिया, भारोली तिराहे पर अनिल भारद्वाज के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement