पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध परिस्थियों में मौत का मामला:युवक की मौत, परिजन बोले- ससुरालियों ने गोली मारी, पत्नी से हुआ था विवाद

भिंड11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है

मिहोना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जगनपुरा गांव में एक युवक की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह करीब 11 से 12 बजे के बीच की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

परिजन का आरोप है कि युवक की उसके ससुराल वालों ने गोली मारकर हत्या की है। फिलहाल मिहोना थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है। बताया जा रहा है कि दीपक राजपूत (24) पुत्र महावीर सिंह राजपूत निवासी जगनपुरा की लाश बुधवार को उसके ही घर के कमरे में पड़ी हुई मिली। पास में कट्टा पड़ा हुआ था। युवक के सीने में गोली लगी है। सूचना मिलने पर मिहोना थाना टीआई संजय सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

वहीं मृतक के शव को अस्पताल के लिए भिजवाया गया। सूत्रों की मानें तो युवक ने खुद को कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या की है। जबकि मृतक के परिजन का आरोप है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। एक दिन पहले ही दीपक का उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद ससुराल वाले उसकी पत्नी को मायके साथ ले गए थे।

वहीं उनका कहना है कि आज भी दीपक के ससुराल वाले गांव में देखे गए थे। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर लहार एसडीओपी अवनीश बंसल और एफएसएल अधिकारी डॉ धर्मवीर कपूर भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी जांच पड़ताल की। वहीं मिहोना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser