पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डीजल वाहन को 1.05 लाख लेकर छोड़ा, देहात टीआई सहित 3 सस्पेंड

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • दबोह और गोहद थाना प्रभारी को भी किया लाइन हाजिर
  • एसआई सीपीएस चौहान को मिली गोहद थाना की कमान

उत्तर प्रदेश से डीजल लेकर आ रही लोडिंग गाड़ी को पकड़कर उसे 1 लाख 5 हजार रुपए लेकर छोड़ने के मामले में एसपी मनोज कुमार सिंह ने देहात थाना टीआई डीबीएस तोमर को निलंबित कर दिया है। उनके साथ देहात थाना के सब इंस्पेक्टर परशुराम अहिरवार, आरक्षक आकाश केन को भी निलंबित किया गया है।

इसके अलावा ऑपरेशन मुस्कान में अच्छा प्रर्दशन नहीं करने पर दबोह थाना टीआई विनोद विनायक करकरे व गोहद थाना टीआई संजीव तिवारी को भी एसपी ने पुलिस लाइन में बुला लिया है। वहीं एएसपी कार्यालय में पदस्थ एसआई सीपीएस चौहान को गोहद थाना की कमान सौंप दी है।

मंगलवार की रात यूपी के वाहन को पकड़ा था

करहल निवासी संदीप यादव ने बताया कि उनकी कंपनी मेहगांव, पोरसा रोड का निर्माण कर रही है। मंगलवार की रात को उनकी लोडिंग गाड़ी यूपी 84 टी 9287 प्लांट के लिए डीजल लेकर आ रही थी। तभी उनकी गाड़ी को भिंड में रोक लिया गया, जिसमें पत्रकार विवेक राजावत और दो अज्ञात लोगों ने उनके ड्रायवर से 1 लाख 5 हजार रुपए ले लिए।

इस घटना की शिकायत जब उन्होंने पुलिस अधिकारियों से की तो देहात थाना में कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसमें प्रथम दृष्टया देहात थाना टीआई डीबीएस तोमर, सब इंस्पेक्टर परशुराम अहिरवार और आरक्षक आकाश केन की संलिप्तता प्रदर्शित होने पर तीनों को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है। वहीं फरियादी संदीप यादव ने इस मामले में दोषियों पर एफआईआर दर्ज कराए जाने के लिए आवेदन भी दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें