पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:गर्भवती महिला सहित आठ नए कोरोना संक्रमित मिले; अब कुल 739 संक्रमित, एक्टिव केस91

भिंड7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को फिर आठ नए मरीज मिले हैं। हालांकि इतनी ही संख्या में पुराने मरीज आज स्वस्थ होकर घर पहुंच गए हैं। लेकिन एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 91 पर पहुंच गई है।

बता दें कि मंगलवार को ग्वालियर की जीआरएमसी की वायरोलॉजिकल लैब से आई 225 सैंपल की रिपोर्ट में छह नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें तमोली मोहल्ला की एक गर्भवती महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। वहीं शहर के वार्ड क्रमांक 3 वाटर वर्क्स में भी दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि यह दोनों ही लोग पुराने कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। जबकि मेहगांव के वार्ड क्रमांक दो और भिंड शहर के वार्ड क्रमांक 8 गोविंद नगर में भी एक-एक नया कोरोना पॉजिटिव मिला है। ये भी पुराने कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित होना बताए जा रहे हैं।

जबकि शहर के वार्ड क्रमांक 30 सुभाष नगर में भी एक युवक कोरोना पॉजिटिव आया है, इसके पहले से कोरोना संक्रमण जैसे सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार के लक्षण थे। वह फीवर क्लीनिक पर उपचार के लिए गया था। जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा शहर के आर्य नगर वार्ड क्रमांक छह 6 और महावीर नगर वार्ड क्रमांक 11 में भी रेपिड एंटीजन टेस्ट में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि मंगलवार को 8 पुराने मरीज स्वस्थ भी हो गए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें