पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:सड़कों पर मवेशियों का जमावड़ा,नपा नहीं दे रही ध्यान

भिंड4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों शहर के प्रमुख मार्गों पर आवारा मवेशियों का जमावड़ा रहता है। झुंड के रूप में बैठे रहने से कई बार दुर्घटना हो जाती है। नगर पालिका माह में दो-चार मवेशियों को पकड़ने की कार्रवाई कर जिम्मेदारी की इतिश्री कर लेती है। शिकायत होने पर हमेशा पशुपालकों पर कार्रवाई करने की बात कहकर मामला खत्म कर देते हैं।

शहर में किसी भी मार्ग से गुजरो आपको मवेशियों का झुंड हर जगह पर देखने को मिलेगा। शाम के समय यह मुख्य मार्गों के चौराहों बैठे रहते हैं। आवारा पशुओं के आपस में लड़ने के कारण भी कई बार वाहन चालक इनकी चपेट में आ जाते हैं। ऐसे में यदि हादसे से बचना है तो वाहन चालक व राहगीर नपा के भरोसे ना रहे।

उन्हें खुद ही संभलकर चलना होगा। नगर पालिका की लापरवाही के कारण लोग आवारा मवेशियों से परेशान हो रहे हैं। शहर में बंगला बाजार, गोल मार्केट, जिला अस्पताल के पास, डॉक्टर लेन, परेड चौराहे, इटावा रोड, माधौगंज हाट, हलवाई खाना, गीता भवन गली, गर्ल्स स्कूल,ग्वालियर रोड, अटेर रोड, लहार चौराहा सहित अन्य जगह मवेशियों का झुंड देखा जा सकता है। नपा अधिकारी और कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से कभी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें