पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मालनपुर में फैक्ट्री संचालक मंडल पर केस:बंद फैक्ट्री में घी- तेल की पैकिंग करने वालों पर केस

भिंड21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धोखाधड़ी व मिलावट की धारा में दर्ज किया गया केस

मालनपुर स्थित बंद फैक्ट्री में विभिन्न ब्रांड का तेल और घी पैक करने के मामले में पुलिस ने फैक्ट्री संचालक सहित संचालक मंडल के विरुद्ध धोखाधड़ी सहित मिलावट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही छापामार कार्रवाई के दौरान उक्त तेल व घी के सैंपल भी भरवाए गए थे।

यहां बता दें कि मालनपुर टीआई विनोद सिंह कुशवाह को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि मोंटेज कंपनी के सामने बंद पड़ी फैक्ट्री में पिछले कुछ दिनों से लोग अंदर बाहर हो रहे हैं, जबकि फैक्ट्री के बाहर किसी प्रकार कोई बोर्ड नहीं लगा है। साथ ही हमेशा ताला लगा रहा है। इस पर उन्होंने शुक्रवार की शाम 5.30 बजे फैक्ट्री के अंदर दबिश दी तो कुछ लोग तेल व घी की पैकिंग कर रहे थे।

ऐसे में पुलिस ने फूड सेफ्टी की टीम को बुलाकर पकड़े गए 3 हजार लीटर घी और 4500 लीटर विभिन्न ब्रांड के तेज की सैंपलिंग कराई। साथ ही फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि इसके मालिक धर्मेंद्र सिंह कुशवाह हैं। इस पर मालनपुर पुलिस ने शनिवार की शाम फैक्ट्री संचालक धर्मेंद्र सिंह कुशवाह निवासी इंदिरा नगर ग्वालियर सहित संचालक मंडल के खिलाफ धोखाधड़ी व मिलावट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मिलावटखोरों पर जारी रहेगी कार्रवाई
^मालनपुर में जिस फैक्ट्री पर नकली घी और तेल की पैकिंग की जा रही थी, उसके संचालक के विरुद्ध धोखाधड़ी व मिलावट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
- मनोज कुमार सिंह, एसपी भिंड

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें