पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:खाद व्यापारी के घर में बन रहे थे अवैध हथियार; 3 कट्टे, 1 अधिया, कारतूस सहित हथियार बनाने का सामान बरामद; आरोपी फरार

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस द्वारा पकड़े अवैध हथियार।

गोरमी कस्बे में एक खाद व्यापारी अपने घर में अवैध हथियार बना रहा था। इस सूचना पर जब गोरमी पुलिस ने व्यापारी के यहां दबिश दी तो वह मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस को उसके घर से तीन कट्टे, एक अधिया, दो जिंदा राउंड, दो खाली खोखे सहित हथियार बनाने का सामान मिला है। वहीं पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एएसपी संजीव कंचन ने बताया एसपी मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि गोरमी नगर में बौहरे मार्केट के पास विनय शिवहरे नाम का व्यक्ति अपने घर में अवैध हथियार बनाता है। इस सूचना पर गोरमी टीआई मनोज राजपूत को टीम के साथ दबिश देने के निर्देश दिए । टीआई राजपूत ने जब विनय शिवहरे के घर की घेराबंदी कर जब वहां दबिश दी तब तक वह मौके से फरार हो चुका था।

पुलिस ने शिवहरे के मकान के अंदर बरामदे में एक बोरी से 315 बोर के तीन देश कट्टे, एक 315 बोर की अधिया, दो जिंदा कारतूस, दो खाली खोखा, हथियार बनाने का सामान, पांच नली 315 बोर की, एक नली 12 बोर की, ग्राइंडर मशीन, फनर, ड्रिल मशीन, बेल्डिंग मशीन आदि सामान जब्त किया। बताया जा रहा है कि आरोपी विनय शिवहरे खाद का व्यापारी है। उसके मकान में ही खाद की दुकान है। एएसपी कंचन ने बताया कि इस कार्रवाई में टीआई मनोज राजपूत के साथ एसआई अमित सिंह सिकरवार, वंदना शर्मा, सत्येंद्र सिंह, आरक्षक उमेश, कल्लू, रामौतार, कौशलेंद्र, जितेंद्र, नरेंद्र, सौरभ, दीपक, रविंद्र, पंकज शुक्ला, अजय ओझा, आरक्षक चालक अमृत तोमर की विशेष भूमिका रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें