पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:प्लॉट के विवाद में युवक पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, हालत गंभीर

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो लोगों पर हत्या के प्रयास का केस, गंभीर घायल ग्वालियर रैफर

देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंबेडकर नगर में प्लॉट के विवाद को लेकर एक व्यक्ति आग से बुरी तरह झुलस गया। देहात पुलिस ने इस मामले में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। साथ ही घायल को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे की है।

देहात थाना टीआई प्रमोद साहू के अनुसार सोबरन जाटव पुत्र हीरालाल निवासी अंबेडकर नगर ने बताया कि उसके घर के सामने दो अज्ञात लोगों ने मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे बोतल से पेट्रोल छिड़ककर उसको आग लगा दी। इसके बाद वे लोग फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सके बयान दर्ज कर उसे डाॅक्टर्स ने ग्वालियर रैफर कर दिया। बताया जा रहा है कि पांच से छह महीने पहले पहले घायल सोबरन के छोटे भाई उदयभान जाटव पुत्र हरमुख जाटव ने राजा बेटी पति बृजभान जाटव को अंबेडकर नगर स्थित अपना प्लॉट 15 लाख रुपए में बेच दिया था, जिसका नगर पालिका में विधिवत नामांतरण भी हो गया। वहीं 13 सितंबर, रविवार को राजा बेटी जाटव अपने प्लॉट में गए तो उदयभान जाटव के भाई सोबरन जाटव, अखिलेश जाटव एवं उनके परिवार के लोगों द्वारा राजा बेटी, बृजभान जाटव के साथ उनके प्लॉट के अंदर घुस कर मारपीट की गई थी, जिस पर से थाना देहात में अपराध भी पंजीबद्ध है।

हालांकि इसके एवं बाद में सोबरन जाटव भी अपने लड़के के साथ थाने पर आए और पुलिस ने क्रास मामला कायम कर लिया था। वहीं मंगलवार की सुबह सोबरन जाटव जब खेत पर गए तो उनके साथ यह घटना घटित हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें