लापरवाही / बाजार में दुकान खोलने से बढ़ी लोगों की भीड़, सीएमओ ने पहुंचकर गोल घेरे बनवाए

X

  • दुकानदारों से बोले सीएमओ- बिना मास्क वालों को नहीं दें कोई भी सामाना

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:55 AM IST

भिंड. कस्बे में एक महीने बाद बाजार में दुकानें खुलने से अब लोगों की भीड़ बढ़ने लगी है। जिससे सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार को सीएमओ रामेश्वर दयाल यादव द्वारा बाजार में पहुंचकर दुकानों के आगे गोल घेरे बनवाए। साथ ही दुकानदारों को भी हिदायत दी कि वह मास्क लगाकर नहीं आने वाले लोगों को किसी भी तरह का सामान नहीं दें।
दरअसल कस्बे में 1 महीने के बाद  बाजार में दुकानें खोलने की प्रशासन द्वारा परमिशन दी गई है, लंबे समय बाद दुकान खोलने के चलते काफी संख्या में लोग खरीदारी करने पहुंच रहे हैं। बाजारों में बढ़ी भीड़ के चलते नगर परिषद सीएमओ रामेश्वर दयाल यादव ने प्रत्येक दुकानों के आगे गोल घेरे बनवा कर सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए दुकानदारों को कहा। 
वहीं सीएमओ ने दुकानदारों से कहा कि वह किसी भी व्यक्ति को बिना मास्क के किसी भी प्रकार की कोई भी सामग्री ना दें। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में प्रशासन की मदद करें।
दवा दुकान पर न लगे भीड़
मेडिकल वालों को भी निर्देश दिए। कहा प्रत्येक व्यक्ति को सोशल डिस्टेंस का पालन कराएं एवं दूरी बनाकर गोल घेरे में खड़े कर दवाइयां दें। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वे बेवजह घर से बाहर ना निकले क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की बचने के लिए हम सबको मिल जुलकर प्रयास करना है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना