पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ओवरलोडिंग:ग्रामीण रूटों पर वाहनों में ओवरलोडिंग,हादसे की आशंका फिर भी कार्रवाई नहीं

सुरपुरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन खत्म होने के बाद जहां यात्री वाहन सड़कों पर दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इन वाहनों में क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाया जा रहा है। जिससे यात्रियों की जाने को खतरा बना हुआ है। खास बात यह है कि इस बात की जानकारी जिला परिवहन विभाग और संबंधित थाना पुलिस को होने के बाद भी उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

गौरतलब है कि अटेर क्षेत्र के ग्रामीण रूटों पर चल रहे मैजिक और ऑटो में वाहन संचालकों द्वारा जमकर ओवरलोडिंग की जा रही है। संचालकों द्वारा इन वाहनों की छत पर सामान लादा जाता है। वहीं वाहन के अंदर और बाहर ठूंस-ठूंस कर सवारियां भरी जाती हैं। इन वाहनों में जितनी सवारियां अंदर बैठाई जाती हैं।

वहीं उतनी ही सवारियां को बाहर लटकाकर सफर कराया जाता है। 7 सीटर मैजिक वाहन में 25 से 30 सवारियां बैठाई जाती हैं। क्षेत्र की सड़कों पर चल रहे इन वाहनों को रोजाना आसानी से देखा जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें