पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:इंटरसिटी से गिरा यात्री, ट्रैक पर 15 घंटे तक पड़ा रहा, मौत

भिंड16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भतीजी की शादी में शामिल होन परिजन के संग देवास जा रहा था भिंड का युवक

ग्वालियर-गुना ट्रैक पर शिवपुरी रेलवे स्टेशन से पहले ग्वालियर-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से भिंड जिले का एक यात्री नीचे गिर गया। चिटौरा गांव के पास करीब 15 घंटे तक पड़ा रहा, गुरुवार की दोपहर गांव वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची और इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कराया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

हरीप्रसाद उर्फ बिल्ला (25) पुत्र रामेश्वर दोहरे निवासी बिलाव जिला भिंड बुधवार की रात अपने परिजनों के संग ग्वालियर-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से देवास जा रहा था। दरअसल देवास में हरीप्रसाद की भतीजी की शादी थी। लेकिन ट्रेन में चढ़ते वक्त परिजनों से बिछड़कर दूसरे डिब्बे में जा पहुंचा। अनुमान लगाया जा रहा है कि शिवपुरी स्टेशन पहुंचने से पहले रात करीब 9 बजे हरीप्रसाद ट्रेन से ग्राम चिटौरा के नजदीक गिर गया। पटरी किनारे घायल अवस्था में मदद की आस में पड़ा रहा।

लेकिन ग्रामीणों ने बुधवार की दोपहर 12 बजे उसे देखा। डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने पहुंचकर हरीप्रसाद को जिला अस्पताल शिवपुर में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में 12:30 बजे से इलाज चला और दोपहर 2.27 बजे हरीप्रसाद की मौत हो गई। यदि रात में ही इलाज मिल जाता तो संभवत: युवक की जान बच जाती। परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें