पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनदेखी:चार माह पहले हुआ पैचवर्क, फिर जर्जर हुई सड़क

दौनियापुरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़क पर मरम्मत के दौरान बिछाया गया डामर कई जगह पर उखड़ा, रोज हो रहे हादसे

पीडब्ल्यूडी विभाग ने चार महीने पहले सुनारपुरा से पिपाहड़ी हेड तक जाने वाली रोड पर पैचवर्क किया था। लेकिन सड़क पर मरम्मत के दौरान बिछाया गया डामर कई जगह पर उखड़ गया है। डामर उखड़ने से रोड पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिससे राहगीरों को आवागमन में परेशानी हो रही है।
गौरतलब है कि सड़क की हालत दिनों दिन बदहाल होती जा रही है। स्थानीय निवासी रामपाल सिंह भदौरिया, शिलेंद्र सिंह भदौरिया, छोटू सिंह, पप्पू नेता आदि का कहना है कि सड़क के पैचवर्क में अनियमितता बरती गई है। जुलाई महीने के शुरू में पैचवर्क के दौरान जो डामर बिछाया गया था, वह उखड़ गया है, जिससे रोड पर अब गिट्टी उभर आई हैं, इससे बाइक चालक फिसलकर गिरते रहते हैं। इसके बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा रही है।

इसी सड़क से ग्वालियर और गोहद जाते हैं यात्री
ग्रामीण बताते हैं कि सुनारपुरा से पिपाहड़ी हेड पर रोजाना दो से तीन हजार छोटे-बड़े वाहनों को निकलना होता है। इस सड़क मार्ग से गोरमी क्षेत्र के अधिकांश लोग ग्वालियर और गोहद के लिए जाते हैं। लेकिन रोड पर जगह-जगह डामर उखड़ने से वह जर्जर होने लगी है। वहीं गड्ढे होने से राहगीरों को आवागमन में परेशानी हो रही है। जबकि हम लोगों के द्वारा पीडब्ल्यूडी को इस संबंध में अवगत कराया गया है। उसके बाद भी विभागीय अधिकारी मरम्मत नहीं करा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें