पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईपीएल सट्‌टा:पुलिस ने खुद सटोरिया बनकर लगाया दांव एक आरोपी सहित करोड़ों का लेनदेन पकड़ा

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में चल रहा था आईपीएल पर सट्‌टा

देहात थाना पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिलाने वाले एक युवक को पकड़ा है। उसके कब्जे से पुलिस ने एक टीवी, सेटअप बाक्स, मोबाइल फोन और 10 हजार 400 रुपए नगदी के साथ करोड़ों रुपए के लेनदेन के बही खाते जब्त किए हैं। यह कार्रवाई शनिवार की रात 11 बजे के करीब की है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि एसपी मनोज कुमार सिंह पर शहर में आईपीएल सट्टा जोरों पर चलने की लंबे समय से शिकायतें आ रही थी। इस पर पुलिस ने अपने खबरियों को एक्टिव कर कुछ लोगों के मोबाइल नंबर एकत्रित किए, जिनकी काल डिटेल निकाली गई। इसमें एक नंबर पुलिस के सामने ऐसा आया जिस पर कॉल तो बहुत हुए थे, लेकिन सभी बातचीत का समय 10 से 15 सेकंड था। साथ ही इन नंबर पर व्हाट्स अप कॉल भी थे, जिन पर बातचीत की समय सीमा यही थी।

इस पर पुलिस ने खुद सटोरिया बनकर उक्त नंबर चलाने व्यक्ति से एक दांव लगवाया। जब आरोपी ने पुलिस का दांव लगा दिया तो शनिवार की रात करीब 11 बजे देहात थाना प्रभारी विनय तोमर ने अपनी टीम के साथ शहर के शास्त्री नगर ए ब्लॉक में राघवेंद्र सिंह तोमर के यहां दबिश दी। जहां से पुलिस ने एक टीवी, दो मोबाइल फोन, 10 हजार 400 रुपए नगदी, करोड़ों रुपए के लेनदेन के बही खाते सहित अन्य सामान जब्त कर लिया। साथ ही उक्त आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सट्टा एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

यूपी के मैनपुरी से संचालित हो रहा सट्टे का कारोबार
शहर के शास्त्री नगर ए ब्लॉक से सट्टा खिलाने वाला एक आरोपी पकड़े जाने के बाद पुलिस अब शहर में अन्य सटोरियों को पकड़ने की प्लानिंग तैयार कर रही है। पकड़े गए आरोपी से हुई पूछताछ में पता चला है कि शहर में सट्टे का कारोबार यूपी मैनपुरी से संचालित हो रहा है। वहीं शहर में उसके अन्य साथी भी इस कारोबार से जुड़े हैं, जिनके नाम, नंबर और पैसे के लेनदेन का हिसाब भी पुलिस को आरोपी के घर से मिला है। अब पुलिस उन आरोपियों को उठाने की फिराक में हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें