पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाइक सवार को लगी गोली:पुलिस बोली- मामला संदिग्ध, डॉक्टर बोले- शराब पिए हुए था घायल

भिंड11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • आरोपी गोली चलाकर मौके से फरार हो गए

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेटी बचाओ चौराहा पर एक बाइक पर सवार होकर घर जा रहे एक युवक को कंधे के पास गोली लगी है। घटना मंगलवार की शाम करीब 7.30 बजे की है। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर किया गया है। डॉक्टर्स के अनुसार घायल शराब पिए हुए थे। वहीं पुलिस भी इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है।

बताया जा रहा है कि खेरी हाल अटेर रोड निवासी शशीकांत उर्फ पप्पू (22) पुत्र अजय उर्फ छुन्ना मिश्रा सोमवार की शाम करीब 7.30 बजे बाजार से अपने छोटे भाई रवि उर्फ छोटे के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। वे अटेर रोड पर बेटी बचाओ चौराहा के पास पहुंचे ही थे कि अचानक पीछे से आई एक कार में सवार लोगों ने पिस्टल से उनके ऊपर दो फायर किए, जिसमें एक गोली पास से गुजर गई।

जबकि दूसरी गोली उनके कंधे में लगी और वह जख्मी हो गए। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं रवि घायल शशीकांत को लेकर सीधे अस्पताल पहुंचा। सूचना मिलने पर कोतवाली टीआई उदयभान सिंह यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser