पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा:बिजली अफसरों ने आश्वासन दिया फिर भी समस्या का समाधान नहीं

भिंड9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम चरथर के लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

कलेक्टोरेट में ग्राम चरथर के ग्रामीणों ने कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन सौंपते हुए गांव में बिजली सप्लाई कराने की मांग की।

ग्रामीणों ने बताया कि बिजली की समस्याओं के निराकरण के लिए बिजली कंपनी द्वारा गांव में शिविर लगाए गए तो अधिकारियों ने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया था। लेकिन समस्याएं अभी भी जस की तस बनी हुई हैं। 2004 में गांव में आई आंधी के दौरान बिजली की लाइन टूट गई थीं, तब से लेकर बिजली कंपनी हम ग्रामीणों को तीन फेस बिजली सप्लाई नहीं कर पाई है। वहीं गांव में बिजली की लाइन को टूटे हुए 8 माह से अधिक समय हो चुका है।

लेकिन अभी तक कंपनी द्वारा मेंटनेंस नहीं कराया गया है, अगर हमारी मांगों को समय रहते पूरा नहीं किया गया तो हम ग्रामीण बिजली कंपनी के खिलाफ आंदोलन करेंगे। इस मौके पर बृजेश कुमार शर्मा, सुनील शर्मा, कृष्ण अवतार,श्रीकृष्ण शर्मा, राजकिशोर, रामविलास शर्मा, रणवीर सिंह, विनोद शर्मा, ओमप्रकाश सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें