पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोटिस जारी:गड़बड़ी मिलने पर लोक सेवा केंद्र संचालकों को थमाए नोटिस

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • गोरमी, रौन, गोहद व भिंड ग्रामीण के संचालकों को नोटिस

गोरमी, रौन व गोहद के लोक सेवा केंद्र संचालकों द्वारा सेवाओं में गड़बड़ी किए जाने को लेकर प्रभारी कलेक्टर अनिल कुमार चांदिल ने नोटिस जारी किए हैं। यह कार्रवाई लोक सेवा प्रभारी अधिकारी एवं एसडीएम उदय सिंह सिकरवार के 181 सीएम हेल्पलाइन, लोक सेवा प्रबंधन डायरेक्टर और एसडीएम कार्यालय में प्राप्त शिकायतों के प्रतिवेदन पर की गई है। प्रभारी कलेक्टर ने गोरमी के लोक सेवा केंद्र संचालक को सुकांड के महेश सिंह द्वारा खसरा की न मिलने पर नोटिस जारी किया गया है।

जबकि रामवीर सिंह द्वारा आवेदन दर्ज न किए जाने की शिकायत पर रौन के लोक सेवा केंद्र संचालक को नोटिस थमाया गया है। इसी प्रकार राधेश्याम उपाध्याय की ऋण पुस्तिका के आवेदन पर रसीद उपलब्ध न कराने की शिकायत पर गोहद के लोक सेवा केंद्र संचालक को नोटिस जारी किया गया है। भिंड ग्रामीण के केंद्र संचालक को भी नोटिस जारी किया गया है। इसकी शिकायत अनुराग शर्मा ने एक दिवस में आय प्रमाण पत्र का आवेदन दर्ज न करने को लेकर की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें