पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस प्रत्याशी कटारे ने किया जनसंपर्क:जनता की सेवा मेरी पहली प्राथमिकता रहेगीः कटारे

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणाें काे संबाेधित करते कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ।

जनता ही मेरी जिंदगी है। मैं जनता के बिना नहीं रह सकता। मेरा प्रयास यही होता है कि सदैव आमजन के बीच पहुंचकर उनके साथ जुड़ाव बनाए रखूं,उनकी तकलीफों को दूर करने के जतन लगातार करता रहूं। मेहगांव की जनता की सेवा करना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। यह बुधवार को मेहगांव क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने कही। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कह रहे हैं कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद किसानों का कर्ज माफ नहीं किया।

जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 15 महीने सत्ता में रहते हुए प्रदेश के 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है। साथ ही उनका कहना है कि अगर फिर से कांग्रेस सरकार बनी तो दो लाख तक के कर्जदार किसानों को कर्ज माफ किया जाएगा। साथ ही समर्थन मूल्य खरीदी के लिए कांग्रेस पार्टी कानून बनाएगी। मैं आप लोगों के बीच नेता बनकर नहीं बल्कि बेटा बनकर आया हूं। इस मौके पर सोमराज नरवरिया, प्रहलाद नरवरिया, गुड्डा नरवरिया, राहुल भदौरिया, भोलाराम उपाध्याय, देवेश शर्मा, सोवरन सिंह भदौरिया,होमसिंह नरवरिया आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें