पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रोत्साहन:रोशनी को मिलेगी इलेक्ट्रिक साइकिल

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वर्चुअल कार्यक्रम में आज दी जाएगी

मेधावी छात्र- छात्राओं काे प्रोत्साहित करने वाले सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील एवं राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा के प्रयास से हाईस्कूल की परीक्षा में प्रदेश की टॉपर एवं महिला बाल विकास विभाग की ब्रांड एंबेसडर रोशनी भदौरिया को इलेक्ट्रिक साइकिल प्रदान की जाएगी। यह वर्चुअल कार्यक्रम 2 अगस्त को दोपहर एक होगा। इसके पूर्व तनखा अपनी ओर से प्रतिभाशाली बच्चों को लैपटॉप दिए जाने की घोषणा कर चुके हैं।

पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता राजीव शर्मा ने बताया कि जब सांसद तनखा ने रोशनी से बात की थी तब उसने बताया था कि वह पढ़ने लिए 24 किलोमीटर साइकिल जाती रही है। यह सुनकर उन्होंने हृदय रोग चिकित्सक डॉ. नरेश त्रेहान से चर्चा की। डॉ. त्रेहान ने इस बात को सुनते ही हीरो मोटर्स कंपनी के चेयरमेन पंकज मुंजाल को फोन लगाकर कहा कि हमें रोशनी के लिए एक इलेक्ट्रिक साइकिल चाहिए। उन्होंने तत्काल हामी भर दी। अब रोशनी को इलेक्ट्रिक साइकिल मिलेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें