पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा या हत्या ?:कार में मिले प्रॉपर्टी डीलर के शव की शाॅर्ट पीएम रिपोर्ट 24 घंटे बाद भी नहीं

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • युवक की हत्या हुई या किसी हादसे का शिकार हुआ, यह तय नहीं

शहर के इटावा रोड पर आरटीओ चेक पोस्ट के पास खुद के ही घर के बाहर कार के अंदर मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस अब तक यह निर्णय नहीं ले पा रही है कि युवक की हत्या हुई है अथवा वह खुद किसी दुर्घटना का शिकार हुआ है। इसके पीछे वजह यह है कि जिला अस्पताल से 24 घंटे गुजरने के बाद भी पुलिस को शार्ट पीएम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। वहीं पुलिस ने जिस संदेही को पकड़ा है वह भी पुलिस को लगातार अलग अलग बातें बता रहा है।

यहां बता दें बलवीर सिंह यादव (28) पुत्र जयराम सिंह यादव निवासी दीनपुरा हाल में इटावा रोड पर आरटीओ चेक पोस्ट के पास रह रहा था। मंगलवार की शाम करीब 6 बजे वह घर से कार लेकर दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए निकला था। लेकिन रात भर जब वह नहीं लौटा। बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे जब घर के बाहर कार खड़ी दिखाई दी तो घर के लोग जब उसे करीब 9.30 बजे कार में जगाने पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

मृतक के नाक से खून निकल रहा था। प्रारंभिक जांच में पुलिस दो एंगल लेकर चल रही है, जिसमें पहला कि मृतक शराब के नशे में था, ऐसे में वह खुद गिरकर चोटिल हुआ है। दूसरा उस पर किसी ने शराब के नशे में हमला किया है। इसके लिए पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है, जो कि 24 घंटे बाद भी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बलवीर प्रापर्टी डीलर था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें