पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भिंड:सब इंस्पेक्टर ने खुद को हीरो प्रमोट करने बनवाया वीडियो, नोटिस मिलते ही सोशल मीडिया से हटवाया

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में सरकारी गाड़ी का उपयोग करते दिख रहे सब इंस्पेक्टर।
  • डीएसपी हेडक्वार्टर ने नोटिस जारी कर 48 घंटे में मांगा जवाब

पुलिस महकमे में इन दिनों पुलिस लाइन में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर पर बने गीत का वीडियो खूब चर्चा में है। यह वीडियो सब इंस्पेक्टर द्वारा खुद बनवाया हुआ लग रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था। लेकिन जब इस मामले की जानकारी डीएसपी हेडक्वार्टर को लगी तो उन्होंने सब इंस्पेक्टर को नोटिस जारी कर 48 घंटे में जवाब मांगा है। वहीं नोटिस मिलने पर सब इंस्पेक्टर ने सोशल मीडिया से अपना वीडियो हटा लिया है।

दरअसल, भिंड पुलिस लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अनिल गुर्जर को एक्टिंग के काफी शौकीन बताए जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनके स्टाइलिस्ट फोटो और वीडियो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अभी हाल में उनके ऊपर एक गाने का वीडियो शूट किया गया है, जिसके बोल है कि भिंड जिले में बजता डंका, अनिल गुर्जर नाम सुनो, एसआई पद पर ड्यूटी करते, समाज हित में काम सुनो। 6 मिनिट 3 सैकेंड के इस वीडियो में सब इंस्पेक्टर गुर्जर सिंघम की भूमिका में दिखाए गए हैं। साथ ही इसमें वे हीरो की भूमिका में पोज दे रहे हैं। वीडियो में सरकारी गाड़ी से आते जाते और उतरते बैठते भी दिखाई दिए है। वीडियो के मुताबिक इसके सिंगर नरेश अटल और म्यूजिक अशोक फौजी ने दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया था।

शासकीय वाहन का दुरुपयोग करने पर मिला नोटिस
हालांकि जब यह वीडियो पुलिस महकमे में अधिकारियों के बीच पहुंचा तो डीएसपी हेडक्वार्टर ने उन्हें शासकीय वाहन का दुरुपयोग करने और पुलिस की छवि धूमिल करने के संबंध में नोटिस जारी कर 48 घंटे में स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं नोटिस मिलते ही यह वीडियो सोशल मीडिया से हट गया। लेकिन यह महकमे चर्चा का विषय खूब रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें