पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रैक्टर से गिरी युवती पर चढ़ा ट्रॉली का पहिया; मौत होने पर परिजन ने 3 घंटे तक रोका ट्रैफिक

भिंड11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अमायन में सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर खड़ा ट्रैक्टर। - Dainik Bhaskar
अमायन में सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर खड़ा ट्रैक्टर।
  • अमायन में धानी का पुरा के पास हुआ हादसा, आर्थिक सहायता की मांग पर अड़े परिजन

अमायन थाना क्षेत्र के धानी का पुरा के पास एक युवती के ऊपर ट्रॉली का पहिया चढ़ने से मौत हो गई। घटना मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे की है। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर ही ट्रैफिक जाम कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर मेहगांव एसडीओपी आरकेएस राठौर, तहसीलदार रंजीत सिंह और अमायन थाना प्रभारी शिवप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया कि दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मृतका के परिवार को अधिकतम आर्थिक सहायता शासन से मुहैया कराई जाएगी। पुलिस के मुताबिक सविता (18) पुत्र शोभाराम अपनी बहन सीमा, आरती व भाभी रेखा निवासीगण रामनगर से अमायन कस्बे में बाजार करने जा रही थी। वे ट्रैक्टर के मडगार्ड पर बैठी हुई थी।

तभी धानी का पुरा के पास एक ब्रेकर पर मडगार्ड के ऊपर लगा लकड़ी का पटा अचानक से टूट गया, जिससे सविता और उसकी बहनें नीचे गिर गईं और ट्रॉली का पहिया सविता के ऊपर से निकल जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं परिजन के अनुसार वे सभी पैदल जा रहे थे, लेकिन एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने सविता में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं आक्रोशित लोगों ने सविता के शव को सड़क पर रखकर ट्रैफिक जाम कर दिया। जाम में कई वाहन फंस गए, तीन घंटे तक चले इस घटनाक्रम में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लगी रही।

लोग बोले- ओवरलोड रेत के वाहनों से आए दिन हो रहे हादसे
इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने धानी का पुरा के पास ट्रैफिक जाम कर दिया। उनका कहना था कि इस रोड से बड़ी मात्रा में रेत भरे ओवर लोड ट्रैक्टर ट्राली व ट्रक गुजरते हैं, जिससे यहां आए दिन हादसे होते हैं। साथ ही उनकी मांग थी कि मृतका के परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाए। इसके बाद मौके पर मेहगांव एसडीओपी आरकेएस राठौर और तहसीलदार रंजीत सिंह पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाया कि मृतिका के परिवार को तत्काल में रेडक्रास से सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही शासन स्तर से भी अधिकतम आर्थिक सहायता मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा। तब कहीं लोगों का गुस्सा शांत हुआ और 3 घंटे बाद वे सड़क से हटने को तैयार हुए। वहीं पुलिस ने भी मृतका के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें