पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:त्योहार में संक्रमण का खतरा ज्यादा, सोशल डिस्टेंंसिंग का रखें ख्याल

अंचल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिकारियों ने बैठक में सद्भावना से त्योहार मनाने का किया आह्वान

नवरात्रि, दशहरा और दीपावली त्योहारों को लेकर लहार, मौ, सुरपुरा, गोरमी, दबोह पुलिस थानों पर शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उपस्थित लोगों से शांति सद्भाव से त्योहार मनाने का आह्वान किया। बैठक के दौरान अधिकारियों ने कहा कि करोना काल में संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए इस नवरात्र पर्व में जिला प्रशासन द्वारा कोविड के प्रोटोकाल का पालन करने के लिए दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। इस बार नवरात्र उत्सव पंडालों के सामने दर्शकों एवं आयोजकों के लिए बैठने की सुविधा नहीं होगी।

एक समय में 20 से अधिक व्यक्ति नहीं होंगे। समिति को एक रजिस्टर संधारित करना होगा जिसमें दर्शन करने आने वाले लोगों का नाम मोबाइल नंबर दर्ज किया जाएगा जिससे कोई संक्रमित होने पर कांटेक्ट ट्रेसिंग किया जा सके। समिति को सेनेटाइजर, थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था करनी होगी। फिजिकल डिस्टेंसिंग आवागमन एवं प्रस्थान की व्यवस्था बांस-बल्ली से बेरिकेडिंग लगाकर करना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें