पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Woman Hanged, The Father in law Said Was Upset With The Molestation, The Maiden Said The Husband Used To Fight

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:महिला ने फांसी लगाई, ससुराली बोले- छेड़छाड़ से परेशान थी, मायके वालों ने कहा- पति लड़ता था

भिंड3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस बोली- मामला संदिग्ध

लहार कस्बे के वार्ड क्रमांक 1 में एक महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार की दोपहर करीब 1 से 2 बजे के बीच की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है। मृतिका के सुसरालीजन का आरोप है कि छेड़खानी से तंग आकर उसने आत्मघाती कदम उठाया है जबकि मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर ही उसे परेशान करने का आरोप लगाया है। ऐसा पुलिस ने बताया है।

यहां बता दें कि लहार के वार्ड क्रमांक 1 पचपेड़ा तिराहा के पास निवासी नीमा (32) पत्नी रामशरण शिवहरे ने शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे अपने ही घर के कमरे में दुपट्टे से गले में फांसी का डालकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर लहार पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया।

मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने इस कदम के पीछे आत्म ग्लानि होना बताया है। वहीं मृतका के ससुरालीजनों की मानें तो 4 जनवरी की रात 9.30 बजे जब वह घर में अकेली थी तब पड़ोस के हरी सिंह यादव निवासी वार्ड क्रमांक एक ने उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी कर दी थी, जिसकी रिपोर्ट भी अगले दिन उसे लहार थाना में दर्ज कराई थी।

परिजन के अनुसार इसी छेड़खानी की घटना के बाद शर्मिंदगी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया है। जबकि पुलिस के अनुसार कहानी दूसरी आ रही है। मृतका के मायके पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी का पिछले कुछ दिनों से दामाद से झगड़ा चल रहा था। इसलिए उसने आत्महत्या की।

शराब की दुकान पर सेल्समेन है पति

मृतका नीमा का पति रामशरण शिवहरे जिले से बाहर किसी जिले में शराब की दुकान पर सेल्समेन का कार्य करता है। नीमा के दो बच्चे हैं। वहीं इस घटना नीमा का पूरा परिवार गहरे सदमें हैं। वहीं नीमा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसे उसके ही मायके वाले नकार रहे हैं । उनका कहना है कि इसमें नीमा का राइटिंग नहीं है। वहीं इस घटना के बाद नीमा के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी हरी सिंह को भी पकड़ लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें