पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Bhind
  • The Woman Riding A Bike Was Crushed By A Tractor, Died On The Spot; People Caught Tractor Driver And Beat Him Fiercely

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक सवार महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर मौत; ट्रैक्टर चालक को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा

भिंड9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर चालक को पकड़कर ले जाते युवक। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर चालक को पकड़कर ले जाते युवक।

पावई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिछौली गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्राली के चालक ने एक बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर खेत में भाग गया। लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की । बाद में उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटना सोमवार की दोपहर करीब 2.30 बजे की है। पुलिस ने मृतका के शव का पीएम कराकर प्रकरण विवेचना में लिया है।

बताया जा रहा है कि मेहगांव के वार्ड क्रमांक 10 खेरिया तौर धान मील के पीछे निवासी कल्पना (22) पत्नी रवि गर्ग अपनी सास मुन्नी, ससुर केशव, देवरानी वर्षा, देवर राज गर्ग, शनि और बेटा रोहित के साथ सोमवार को दो बाइकों से पावई माता के दर्शन करने के लिए गई थी। दोपहर के समय करीब 2.30 बजे वे सभी दो बाइकों से वापस घर के लिए लौट रही थी। एक बाइक पर वर्षा अपने देवर राज के साथ सवार थी।

वे बिछौली गांव के पास पहुंची ही थी कि पीछे से एक ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए उनमें टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर का पहिया कल्पना के सिर के ऊपर से गुजर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा राज और उसके साथ बाइक पर सवार वर्षा भी घायल हो गए। इस घटना के बाद ट्रेक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर खेत में छिप गया। लेकिन हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने उसे ढूंढ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर डायल- 100 पुलिस भी मौके पर पहुंची गई। साथ ही लोगों ने ड्रायवर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

डाॅक्टर बोले- मर चुकी है महिला, परिजन नहीं माने
इस हादसे के बाद पुलिस मृतिका कल्पना के शव को लेकर जिला अस्पताल लेकर आई। जहां ड्यूटी डा प्रशांत पाठक ने उसकी नब्ज टटोलते ही उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन परिजन को विश्वास नहीं हुआ। इस पर जिला अस्पताल में मौजूद अन्य डॉ जेएस यादव, डॉ आरएस कुशवाह और सिविल सर्जन डॉ अनिल गोयल भी उसका चेकअप किया। सभी ने उसे मृत बताया। बावजूद परिजन यह बात मानने को तैयार नहीं हुए और वे उसे जिला अस्पताल के सामने निजी नर्सिंग होम लेकर गए ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें