पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोपालपुरा मार्ग पर हादसा:सरिया से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली पलटी, दो की मौत, एक घायल

भिंड3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल परिसर में बिलखते मृतक सुरेंद्र के परिजन। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल परिसर में बिलखते मृतक सुरेंद्र के परिजन।
  • गोपालपुरा मार्ग पर ररी गांव के पास हुआ हादसा

भिंड गोपालपुरा मार्ग पर ररी गांव के पास सरिया से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना बुधवार की दोपहर करीब दो बजे की है। सूचना मिलने पर लहार एसडीओपी अवनीश बंसल और मिहोना थाना टीआई संजय सिंह सोनी मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि मिहोना के वार्ड 14 निवासी संतोष कुशवाह पुत्र शिवदयाल कुशवाह बुधवार दोपहर रतनगढ़ में चल रहे किसी निर्माण कार्य के लिए ट्रैक्टर-ट्राॅली में सरिया भरकर ले जा रहे थे। उनके साथ मिहोना निवासी आशुतोष (23) पुत्र गिरेंद्र सिंह यादव और संतोष के चाचा महेंद्र सिंह बैठे हुए थे।

ट्रैक्टर संतोष चला रहे थे। मिहोना नगर से करीब तीन किलोमीटर बाहर निकलकर ररी गांव के समीप अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर चला रहे संतोष सिंह कुशवाह और ट्राॅली में बैठे आशुतोष यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संतोष के चाचा महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मिहोना टीआई संजय सिंह सोनी मौके पर पहुंचे।

इधर, रेत भरने जा रही ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत

देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत मन का बाग, चार घर का पूरा शंकर जी मंदिर के पास बुधवार की दोपहर करीब 1:30 बजे घर से एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ट्रैक्टर ट्राॅली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया और उसके नीचे ड्रायवर की दबने से मौत हो गई।

सुरेंद्र (35) पुत्र बिच्छूलाल नागर निवासी सालिंगपुरा बुधवार की दोपहर अपने घर से ट्रैक्टर ट्राॅली लेकर भारौली में खदान से रेत भरने जा रहा था। वह भिंड भारौली रोड पर शंकर जी मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर की ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया और उसमें सुरेंद्र सिंह की दबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र के चार बेटी और बेटा है, जिसमें मोहिनी (16), लक्ष्मी (12), राधा (6), शालिनी (8) और संचित (5) व अंकित (7) है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser