पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मारी, महिला की मौत, 4 घायल

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रसूता को अस्पताल भर्ती कराकर ट्रैक्टर ट्रॉली से लौट रही थीं महिलाएं

नेशनल हाईवे-92 की भिंड ग्वालियर रोड पर बहुआ के पास पंडित ढाबा के पहले एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ट्रैक्टर ट्राॅली में टक्कर मार दी, जिससे ट्राॅली में सवार एक महिला की जहां मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मेहगांव थाना प्रभारी शिव सिंह यादव ने बताया कि सोंधा गांव निवासी कलावती (40) पत्नी गणेश कुशवाह को मंगलवार रात प्रसव पीड़ा हुई। ऐसे में गांव लोग उन्हें ट्रैक्टर-ट्रॉली से लेकर उसे मेहगांव अस्पताल आए। उसे अस्पताल में भर्ती कराने के पश्चात रात के समय कलावती के साथ आई त्रिवेणी (55) ओझा पत्नी बाबूराम ओझा, कमलेश (45) पुत्र नारायण कुशवाह, मनोज पुत्र नारायण कुशवाह, संजू (35) पुत्र राम सिंह रावत, कुसुमा (40) पत्नी विद्या सागर शर्मा निवासी सोंधा साथ ट्रेक्टर ट्राली से वापस घर के लिए लौट रहे थे।

वे लोग भिंड ग्वालियर रोड पर बहुआ के पास पंडित ढाबा के पहले ही पहुंचे थे कि पीछे से ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीई 2042 के चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए उनकी ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्राली के नीचे दबने से त्रिवेणी की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें