पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

​​​​​​​दबोह में हुई कांग्रेस की कार्यकर्ता बैठक:डॉ. गोविंद सिंह बोले- कार्यकर्ता ही कांग्रेस की पहचान, कांग्रेस विचारों पर कार्य करती है

दबोह20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस द्वारा सोमवार को संगठन को लेकर नगर के विश्राम गृह में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से पूर्व मंत्री और लहार विधायक डॉ. गोविंद सिंह ब्लॉक अध्यक्ष दबोह रामकुमार गुर्जर, युवा नेता अनुरूद्घ प्रताप सिंह मौजूद रहे। बैठक में डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही कांग्रेस की पहचान है। कांग्रेस कार्यकर्ता ने अंग्रेजों से लड़ कर भारत मां को आजाद कराया और जब-जब देश को आवश्यकता पड़ी कांग्रेस परिवार ने अपना लहू बहाने में भी कदम पीछे नहीं हटाया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विचारों पर कार्य करती है। हमारे नेताओं ने देश हित में अपनी जान तक दी है, किंतु आज के मौका परस्त सत्तासीन लोग लोकतंत्र की हत्या कर, फरेब कर, बराबर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में तानाशाही राज चल रहा है। भाजपा के शासन में देश महंगाई,बेरोजगारी सहित अन्य समस्याओं से जूझ रहा है। केंद्र सरकार देश की संपत्ति को बेचने में लगी हुई है।

हरिओम कौरव कांग्रेस में हुए शामिलःबैठक में भाजपा नेता हरिओम कौरव ने अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। वहीं पूर्व मंडी अध्यक्ष रामकुमार गुर्जर को दबोह क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके साथ ही दबोह क्षेत्र को मंडलम के रूप में बांटा गया। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री शिवनारायण दुबे, हाकिम चौधरी, रूपनारायण खटीक, उपेन्द्र समाधिया,रवि कुशवाह, हिम्मत सिंह कौरव,रघु दोहरे मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...